सराहनीय प्रयास: नवरत्न फाउंडेशंस ने “शीत कवच अभियान” के तहत जरूरतमंद बच्चों के बीच बांटे स्वेटर

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (21 दिसंबर 2023): नवरत्न फाउंडेशंस द्वारा बीते 21 वर्षों से संचालित जरूरतमंद बच्चों को ठंड से बचाव हेतु गर्म स्वेटर प्रदान करने की मुहिम “शीत कवच अभियान” के तहत गुरुवार को सेक्टर- 16 के स्लम में नेता जी सुभाष चन्द्र बोस कॉलोनी में स्थित ‘रीता विद्या मंदिर स्कूल में करीब 120 बच्चों को गर्म स्वेटर प्रदान किया गया। इस अभियान में बीएस फाउंडेशन का विशेष सहयोग रहा।

नवरत्न फाउंडेशंस द्वारा स्वेटर दिए जाने के बाद बच्चों के चेहरे खिल उठे और उन्होंने गर्मजोशी से सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर नवरत्न फाउंडेशंस के अध्यक्ष डॉ. अशोक श्रीवास्तव ने बताया की हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी यह अभियान आने वाली जनवरी के तक चलेगा और उम्मीद है कि करीब 2000 बच्चे इसका लाभ ले पायेंगे। इस अवसर पर उपस्थित बी.एस. फाउंडेशन के अध्यक्ष और संगीत की प्रसिद्ध गुरु डॉ. बबिता शर्मा ने कहा कि इन बच्चों से मिलकर एक सुखद अनुभूति हुई है, और इन बच्चों को जितना हो सकेगा उनको हम सहयोग करेंगे। यह बच्चे हमारे देश के भविष्य हैं। इसलिए इनकी सेहत से खिलवाड़ नही होना चाहिए। डॉ. बबिता ने सभी बच्चों को अपने हाथ से चॉकलेट भी दिए।

इस अवसर पर रीता विद्या मंदिर के संचालक ब्रह्मपाल सिंह और नवरत्न फाउंडेशंस की संयुक्त सचिव अंशुमाली सिन्हा एवं कार्यालय समन्वयक अजय मिश्रा उपस्थित रहे।।