नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, दो फरार

Rape

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02 जनवरी 2024): नोएडा में 26 साल की युवती के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने गैंगरेप में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो आरोपी (मुख्य आरोपी भी शामिल हैं) अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी और एक अन्य आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक पीडिता ने 30 दिसंबर को थाना सैक्टर-39 पर तहरीर दी जिसमें बताया कि 5 लोग रवि, आजाद, विकास, राजकुमार और मेहमी ने उसको (पीड़िता) विश्वास में लेकर नौकरी दिलाने के नाम पर गैंगरेप किया। पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांचों आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पीड़िता का 24 घण्टे के अन्दर मेडिकल कराया।

आगे पुलिस ने बताया कि उपलब्ध सबूतों के आधार पर पुलिस ने टीम गठित कर घटना में शामिल 03 आरोपी राजकुमार, आजाद और विकास को गिरफ्तार किया। मुख्य आरोपी रवि व मेहमी की गिरफ्तारी शेष है, जिनकी गिरफ्तारी के हर सम्भव प्रयास जारी है।

आरोपी दबंग प्रवृति का व्यक्ति है, जिस कारण पीड़िता ने घटना के सम्बन्ध में तत्समय शिकायत नही की थी। किन्तु आरोपी द्वारा पुनः पीड़िता को ब्लैकमेल कर परेशान किया जा रहा था। पीड़िता ने 30 दिसंबर को थाना सेक्टर-39 में पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।।