नोएडा पुलिस ने ‘उल्लू गिरोह’ का किया पर्दाफाश, पांच आरोपियों को दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07 जनवरी 2023): नोएडा पुलिस ने दिल्ली एनसीआर में उत्पात मचाने वाले कुख्यात गैंग ‘उल्लू गैंग’ का भंडाफोड़ करते हुए आपराधिक गतिविधियों में लिप्त पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से पुलिस ने चोरी के आठ ट्रैक्टर, एक ट्रॉली और तीन अवैध पिस्तौल बरामद किया है।

कोड का इस्तेमाल कर वारदात को देता था अंजाम

यह गैंग मुख्य रूप से दिल्ली एनसीआर वाले हिस्से में सक्रिय था और वहां कोडित भाषा का इस्तेमाल कर वारदात को अंजाम देता था। गैंग का कोड था ‘आज उल्लू उड़ेगा’। यह गैंग मुख्य रूप से ट्रेक्टर, ट्रॉली को निशाना बनाकर चोरी करता था। हाल ही में दिलशाद, अनीस, शहजाद, वरुण, और भूपेंद्र समेत उल्लू गैंग के सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लेकिन अब भी दो सदस्य पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिसे पकड़ने के लिए नोएडा पुलिस प्रयास कर रही है।

पूछताछ में क्या कहा

पुलिस द्वारा पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के बाद उनसे पूछताछ जारी है। पुलिस ने इनके पास से आठ ट्रैक्टर एक ट्रॉली और तीन अवैध पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस बरामद किया है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह अपने साथी सलमान और संसार के साथ मिलकर गोली बारूद से लैस होकर नोएडा -दिल्ली एनसीआर के सड़क के किनारे योजनाबद्ध तरीके से ट्रेक्टर -ट्रॉली चोरी की और फिर यह समान बेचने के लिए साथी वरुण और भूपेंद्र को सौंप दिया जाता था।

पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।।