बुजुर्ग महिला की मौत मामले के गवाह निशीथ तिवारी ने AOA पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14 जनवरी, 2024): नोएडा के पारस टिएरा सोसायटी में लिफ्ट गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत के मामले में टावर 24 के निवासी निशीथ तिवारी केस के एकमात्र गवाह हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें गवाह होने की वजह से अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। पीड़ित का कहना है कि सोसायटी में बीते साल हुए लिफ्ट हादसे में वह गवाह हैं, इस वजह से उनको परेशान किया जा रहा है। 9 वर्ष से वह उस सोसाइटी में रह रहे हैं। 2023 में हुए लिफ्ट हादसे में AOA को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है जिसके लिए वह गवाह है।

उन्होंने बताया कि उन्हें 17 दिसंबर की रात को नोटिस मिला कि 18 तारीख तक फ्लैट खाली कर दिया जाए। फ्लैट खाली न करने की स्थिति में प्रतिदिन ₹10000 जुर्माने की पेनल्टी की चेतावनी भी दी गई। निशीथ का कहना है कि उन्हें बिजली एवं पानी से संबंधित परेशानियां भी अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन के द्वारा दी जा रही है।

इस विषय पर अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन ने आरोप को गलत एवं निराधार बताया है। उन्होंने कहा है कि सोसायटी के किराएदार नीति के द्वारा ही कोई नोटिस भेजा गया होगा। सोशल मीडिया पर अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन की छवि खराब की जा रही है।।