नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन चुनाव 2024: चुनावी तारीखों का हुआ ऐलान, विपिन मल्हन ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13 जनवरी, 2024): नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोशिएसन के सत्र 2024-26 के चुनाव 20 जनवरी को होंगे। इसके अंतर्गत शनिवार, 13 जनवरी को विपिन मल्हन एवं वीके सेठ पैनल ने अपने चुनावी कार्यालय बी-153, सेक्टर -6 नोएडा का उद्घाटन एवं प्रेस वार्ता का आयोजन किया।

इस अवसर पर NEA अध्यक्ष विपिन मल्हन ने कहा कि एनईए नोएडा के उद्यमियों के लिए एक ऐसा अम्ब्रेला है, जिसकी छाँव में नोएडा का हर उद्यमी अपने आपको सुरक्षित महसूस करता है। यहाँ उद्यमियों की समस्याओं का पूरी ईमानदारी के साथ हल किया जाता है।

आपको बता दें कि इस दौरान पैनल के द्वारा यह भी बताया गया कि चुनाव के लिए 15 जनवरी, सोमवार को नामांकन किए जाएंगे जिसमें विपिन मल्लन एवं वी के सेठ के पैनल द्वारा नामांकन भरा जाएगा। वहीं 16 को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी और 17 को नाम वापसी वह 20 जनवरी को मतदाता अपना मत देंगे।

आपको बता दें कि इस चुनाव में 1700 उघमियों द्वारा वोट डाले जाएंगे जिसके अंतर्गत विपिन मल्हन एवं वी.के.सेठ के पैनल में 146 उम्मीदवार हैं। नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन की स्थापना 1976 में नोएडा में उघमियों के वेलफेयर के लिए की गई थी। विपिन मल्हन ने यह भी बताया कि एजीएम में 80% फ़ीस घटा दी गई है, जिससे चुनाव में ज़्यादा से ज़्यादा लोग भाग ले सकें। साथ ही हमारे पैनल का बार बार निर्विरोध चुनाव जीतना सबूत है कि लोगों का विश्वास हमारे पैनल पर बरकरार है, इस चुनाव की स्थिति अभी साफ़ नहीं है कि कोई पैनल चुनाव में आ रहा है या नहीं, ये तो चुनाव अधिकारी ही बतायेंगे पर हम और हमारा पैनल पूरी तरह से तैयार हैं और हम उम्मीद करते हैं हमारा पैनल पुनः विजयी होगा।

चुनाव अधिकारी के तौर पर सुभाष सिंधल, अनिल अग्रवाल, योगेष आनन्द, राकेश कत्याल और झुमा विश्वास नाग को नियुक्त किया गया है, विपिन मल्हन काफी समय से निर्विरोध चुनाव जीत रहे हैं और इस बार भी आसार कुछ ऐसे ही नजर आ रहे हैं इस अवसर पर कई उद्यमी मौजूद रहे।।