‘सांसद आपके द्वार’, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ महेश शर्मा से टेन न्यूज की खास बातचीत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10 मार्च 2024): ‘सांसद आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद गौतमबुद्ध नगर डॉ महेश शर्मा निरंतर अलग अलग सेक्टर, अपार्टमेंट एवं गांव में मतदाताओं और स्थानीय निवासियों से जनसंपर्क कर रहे हैं। इस कार्यक्रम के अंतर्गत सांसद डॉ महेश शर्मा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं पर ध्यान केंद्रित कर उनके निपटारे के लिए निर्देश भी दे रहे हैं।

इसी क्रम में टेन न्यूज की टीम ने डॉक्टर महेश शर्मा से खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि आप लोगों का भाव देख रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी न सिर्फ एक नेता के रूप में बल्कि मेंटोर, अभिभावक और गाइड के रूप में भी हम सभी के साथ बने रहते हैं, और यह जनता का विश्वास एवं प्यार है कि वह अगली बार भी उन्हें प्रधानमंत्री पद देने के लिए तैयार हैं।

गौतम बुद्ध नगर के अंतर्गत डबल इंजन की सरकार के द्वारा एक लाख करोड़ से अधिक के कार्य हुए हैं जिनमें हाईवे, एयरपोर्ट बिजली घर मुख्य है, सभी लोग यह मन बनाए हुए हैं की तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी जी ही प्रधानमंत्री बने।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।