कैश डिपोजिट कंपनी का कर्मचारी ग्राहकों के 10 लाख रुपए लेकर हुआ फरार, पुलिस जांच में जुटी

कैश डिपॉजिट कंपनी का एक कर्मचारी अलग अलग ग्राहकों के कुल ₹10,80,000 लेकर गायब हो गया। गबन का पता चलने पर कंपनी की ओर से थाना सेक्टर 20 में शिकायत दी गई। जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं करी तो कंपनी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अब कोर्ट के आदेश पर सेक्टर 20 पुलिस ने आरोपी कर्मचारी पर गबन का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक सेक्टर 2 में सेफगार्ड कंपनी का दफ्तर है यह कंपनी कारोबारियों से कैश इकट्ठा करके सुरक्षित तरीके से बैंकों में जमा करवाती है। कंपनी के अधिकतर ग्राहक सेक्टर 18 स्थित डीएलएफ मॉल के शोरूम संचालक हैं।

कंपनी के सहायक प्रबंधक चंदन कुमार का कहना है कि उनकी कंपनी में दिल्ली के संगम विहार का रहने वाला प्रेम कुमार ग्राहकों के रुपए जमा करता था। उस पर यह आरोप है कि उसने पिछले कुछ महीनों में कई कंपनियों से करीब 10 लाख रुपए जमा किए लेकिन रकम बैंकों में जमा नहीं करवाई। वह कंपनी के ग्राहकों के रुपए लेकर फरार हो गया।

शोरूम संचालकों की सूचना पर कंपनी ने प्रेम कुमार को पैसे लौटाने के लिए कहा लेकिन उसने इंकार कर दिया इसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई वहां सुनवाई ना होने पर अदालत का दरवाजा खटखटाया गया।

एसएचओ राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि कंपनी को शिकायत पर प्रेम कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।