गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव: गौतमबुद्ध नगर के मतदाताओं से टेन न्यूज की खास अपील

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में द्वितीय चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। गौतमबुद्ध नगर के सभी प्रबुद्ध मतदाताओं से टेन न्यूज नेटवर्क की विशेष अपील है कि आप सभी 26 अप्रैल 2024 को सुबह 7:00 बजे से शाम 6:00 बजे के बीच अपना वोट राष्ट्रहित में अवश्य डालें।

आपसे अनुरोध है कि सुबह 7:00 बजे मतदान के बाद ही जलपान करने का संकल्प लें। गौतमबुद्ध नगर में मतदान प्रतिशत का कम होना हमारे लिए एक शर्म की बात है, परंतु जहां गौतम बुद्ध नगर अपनी खास पहचान हर मामले में देश में बना रहा है, इस तरह मतदान के मामले में भी हमें कमाल करके दिखाना है। आप सभी गौतम बुद्ध नगर में 70% से अधिक मतदान हो, इसके लिए अपना बहुमूल्य वोट अवश्य दें, और अपने परिजनों को वोट डालने के लिए प्रेरित करें।

लोकतंत्र के इस चुनावी पर्व में अपनी हिस्सेदारी जरूर निभाएं, क्योंकि कल जो जनप्रतिनिधि बनकर आयेंगे, वह आपके द्वारा दिए गए वोट से ही बनकर आयेंगे, कल आपकी संस्थाओं से मिलने वाली छुट्टी घूमने के लिए नहीं बल्कि जिम्मेदारी निभाने के लिए है। आप सभी का टेन न्यूज़ नेटवर्क के प्रति प्रेम सराहनीय रहा है एवं आप सभी ने चुनावी पर्व की पूरी कवरेज हमारे यूट्यूब चैनल Ten News Noida के माध्यम से एवं attachowk.com और parichowk.com पोर्टल्स के माध्यम से देखी और पढ़ी होगी, हम आपसे फिर एक बार अनुरोध कर रहे हैं कि आप मतदान अवश्य करें और लोकतंत्र के इस महापर्व में भागीदार बने।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।