गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने अराजक तत्वों को दी चेतावनी, लोकतंत्र के इस पर्व में विघ्न डालने की अनुमति नहीं

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर में द्वितीय चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। इस बाबत पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर कानून व्यवस्था को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद है। पुलिस आयुक्त गौतमबुद्ध नगर लक्ष्मी सिंह ने कहा कि हमारी सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है नवीन फूल मंडी में कंट्रोल रूम बनाया गया है और यहां पोलिंग पार्टियां और फोर्स का मिलान कर दिया गया है। पोलिंग पार्टियां अपने-अपने पोलिंग स्टेशन पर रवाना हो चुकी है और कंट्रोल रूम के द्वारा नजर रखी जा रही है।

गौतम बुद्ध नगर में पुलिस के द्वारा ऐसी 45 हेमलेट बस्तियों का चयन किया गया है, यहां लगातार कड़ी कार्यवाही की जा रही है और पोलिंग बूथ पर अतिरिक्त सुरक्षा भी दी गई है। मतदान सुरक्षित माहौल में संपन्न कराया जाएगा। CPMF, PAC, HOME GUARD, CIVILIAN FORCE, HOME GUARD, एवं LAW & ORDER के अंतर्गत जिले में जो पुलिस फोर्स लगा हुआ है उन्हें मिलाकर करीब 11000 पुलिस बल इस चुनाव को पूरी निष्पक्षता एवं शांति पूर्वक संपन्न कराएंगे, सीसीटीवी के माध्यम से भी अतिरिक्त लेयर की सुरक्षा प्रोवाइड की जा रही है जहां पर डीसीपी एवं एडीएम स्तर के अधिकारी तैनात हैं।

अराजक तत्वों को संदेश देते हुए पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने कहा कि यह लोकतंत्र का पर्व है, यदि आपको मतदान करना है तो शांतिपूर्वक मतदान करिए। लोकतंत्र के इस पर्व में विघ्न डालने की अनुमति नहीं है; पुलिस सतर्क है, मुस्तैद है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।