नोएडा: पार्किंग की समस्या से मिलेगी निजात, तीन पार्किंग क्लस्टर की ई-निविदा प्रक्रिया कंप्लीट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (14 मार्च 2024): नोएडा प्राधिकरण द्वारा जाम की समस्या को सुलझाने के लिए अच्छे व सुगम इंफ्रास्ट्रक्चर को डेवलप करने का प्रयास किया जा रहा है, इसी कड़ी में नोएडा शहर में यातायात व्यवस्था को सामान्य एवं विभिन्न रास्तों पर जाम की समस्या को हल करने के लिए पांच सरफेस पार्किंग क्लस्टरों में से तीन क्लस्टरों की ई- निविदा प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।

आपको बता दें कि इसके परिणाम स्वरूप जाम की समस्या को हल किया जा सकेगा, साथ ही इससे नोएडा प्राधिकरण को रेवेन्यू की भी प्राप्ति होगी। M.G Infra Solutions, Milestone security & Placement Services और Ayush Parking Services को इसका कॉन्ट्रैक्ट सौंपा गया है।

इसमें पहले 2 घंटे में पार्किंग में अपने टू व्हीलर वाहन को खड़ा करने के लिए ₹10 फोर व्हीलर के लिए ₹20 एवं बस में ट्रक के लिए ₹40 शुल्क के रूप में देने होंगे। वहीं प्रत्येक अतिरिक्त एक्स्ट्रा घंटे में शुल्क में 50% अधिक जोड़ दिया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।