एक तरफ गर्मी का प्रकोप, दूसरी तरफ जिला अस्पताल का हाल बदहाल

Govt. Haospital Noida

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 अप्रैल 2024): नोएडा के सेक्टर 39 स्थित जिला अस्पताल में ट्रांसफार्मर फुंकने की वजह से 15 अप्रैल को AC की व्यवस्था बंद हो गई। हालांकि बहु मंजिला इमारत होने के कारण वहां मरीजो को काफी परेशानी देखने को मिली। गर्मी के कारण एक मरीज के चक्कर खाकर गिर जाने की खबर भी सामने आई है।

मुख्य दिक्कत तो उन लोगों को हुई जो अस्पताल के अंतर्गत एडमिट थे। एक तरफ जहां शहर में गर्मी दिन प्रतिदिन बढ़ती नजर आ रही है वहीं जिला अस्पताल के अंतर्गत ट्रांसफार्मर फुंकने की वजह से AC का ना चल पाना मरीज के लिए एक परेशानी का कारण बन गया है।

यह हम सभी जानते हैं कि सोमवार के दिन अस्पतालों में भीड़ ज्यादा होती है और यदि जिला अस्पताल की बात की जाए तो वहां लाइन लंबी देखने को मिल जाती है क्योंकि अभी मौसम बदलने के कारण बुखार और फ्लू के मरीज बड़े हुए हैं और ऐसे में गर्मी की समस्या और बढ़ जाती है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।