नोएडा महानगर के स्थापना दिवस पर बोले सांसद डॉ महेश शर्मा, शांति, उन्नति एवं प्रगति के पथ पर अग्रसर नोएडा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 अप्रैल 2024): आज से ठीक 48 साल पहले 17 अप्रैल 1976 को नोएडा शहर की स्थापना हुई। इसे न्यू ओखला औद्योगिक विकास प्राधिकरण कहते हैं। यह महानगर 20,316 हेक्टेयर क्षेत्र में फैला हुआ है। कई क्षेत्रों में विकसित और अपने अद्वितीय बुनियादी ढांचे के कारण नोएडा एक अलग स्थान रखता है। यह शहर अतुलनीय सुविधाएं प्रदान करने के साथ प्रदूषण रहित उच्च जीवन स्तर और अत्यधिक सहायक औद्योगिक वातावरण प्रदान करता है।

स्थापना दिवस पर क्या बोले सांसद डॉ महेश शर्मा

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने नोएडा के स्थापना दिवस पर कहा कि, डबल इंजन की सरकार में शांति, उन्नति एवं प्रगति के पथ पर अग्रसर उत्तर प्रदेश का औद्योगिक हृदयस्थल नोएडा के स्थापना दिवस की बधाई।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा करते हुए उन्होंने कहा कि, ” डबल इंजन की सरकार में शांति, उन्नति एवं प्रगति के पथ पर अग्रसर उत्तर प्रदेश का औद्योगिक हृदयस्थल नोएडा महानगर के स्थापना दिवस पर सभी नोएडावासियो को हार्दिक बधाई एवं कोटिशः शुभकामनाएं।”

प्रभु श्री राम से प्रार्थना करता हूं कि नोएडा महानगर यूंही विकास के पथ पर गतिशील रहे तथा महानगर के निवासियों के जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि आए।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।