किसान की बेटी ने बढ़ाया देश का मान, UPSC 2023 में हासिल की 172 वीं रैंक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 अप्रैल 2024): हरौला गांव में किसान परिवार की बेटी शैफाली ने संघ लोक सेवा आयोग यानी यूपीएससी की परीक्षा उत्तीर्ण कर न सिर्फ हरौला गांव बल्कि पूरे नोएडा का नाम रोशन किया है। उनका यह तीसरा अटेम्प्ट था और तीसरे प्रयास में उन्हें कामयाबी मिली है। शेफाली अन्य बच्चों के लिए एक मिसाल बनी है।

आपको बता दें कि शेफाली के पिता किसान है एवं बेटी की इस सफलता पर बहुत खुश हैं। अपनी कड़ी मेहनत से यूपीएससी की परीक्षा पास करने पर उन्होंने कहा कि यह मेरे पेरेंट्स के लिए एक अच्छा पल है क्योंकि उन्होंने मेरी पढ़ाई में मेरा बहुत साथ दिया है। शैफाली ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएट एवं पोस्ट ग्रेजुएशन की है।

संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद शेफाली आईआरएस यानी इंडियन रिवेन्यू सर्विस में शामिल होंगी। अभी सभी ग्रामीण वासी एवं उनके परिजन उन्हें इस उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं, टेन न्यूज़ नेटवर्क की तरफ से भी शेफाली को सफलता पर ढेरों शुभकामनाएं।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।