ग्राहक सेवा प्रतिनिधि बनकर आरोपियों ने 2 ल ोगो से ठगे 25000 रुपए

छलेरा में रहने वाले एक युवक और उसकी सहकर्मी को झांसे में लेकर ठगो ने करीब 25000 हजार रुपए उनके खातों में से निकाल लिए। पीड़ित युवक ने थाना सेक्टर 39 में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि वह निजी कंपनी में नौकरी करते हैं और उनके साथ एक युवती भी उसी कंपनी में नौकरी करती है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात युवती ने अपने खाते से 2000 रुपए निकालने की कोशिश की लेकिन एटीएम से पैसे नहीं निकले जबकि खाते में से पैसे कटने का मेसेज उनके फोन पर आ गया। इस बात से परेशान होकर युवती ने गूगल से ग्राहक सेवा प्रतिनिधि का नंबर लेकर कॉल की।

कॉल रिसीव करने वाले ने युवती से रेफरेंस के लिए किसी परिचित के खाते की डिटेल मांगी। युवती के कहने पर उन्होंने अपने क्रेडिट कार्ड की डिटेल देदी। कुछ देर बाद एक ओटीपी नंबर आया और उसे भी आरोपी ने पूछ लिया। इसके बाद आरोपी ग्राहक सेवा प्रतिनिधि ने युवती के खाते से 17000 और युवक के खाते से 8500 रुपए निकाल लिए।

जब दोनों को पता चला कि किसी ने उनके साथ धोका कर उनके पैसे ठग लिए हैं तब उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है की आरोपियों ने बहुत ही शातिर तरीके से दोनों को बेवकूफ बनाया है और पुलिस इस जांच में जुटी है कि ये कोन लोग हैं जो ग्राहक सेवा के नाम पर लोगों से ठगी के रहे हैं। जल्द से जल्द आरोपियों को ढूंढ कर उन पर कार्यवाही की जाएगी।