गौतमबुद्ध नगर में मतदान जारी: जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 अप्रैल 2024): 18 वीं लोकसभा चुनाव के लिए द्वितीय चरण का मतदान जारी है। द्वितीय चरण में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट समेत सूबे के 8 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। गौतम बुद्ध नगर में इसको देखते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा के द्वारा पूरी तैयारी की गई है। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कैंब्रिज स्कूल, सेक्टर 27 नोएडा में अपना वोट डाला है, वह अपनी पत्नी अंकित राज के साथ कैंब्रिज स्कूल में मतदान करने पहुंचे।

इस मौके पर उन्होंने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि यही कहना चाहूंगा कि सारे मतदाता अपने घर से बाहर निकले। बड़ी से बड़ी संख्या में मतदान करें, आपका दिया हुआ एक वोट हमारे लोकतंत्र को मजबूत बनाता है। तो इसको मजबूत बनाने में अपना योगदान दे। बतौर जिलाधिकारी जिले में जिला निर्वाचन अधिकारी की भूमिका भी वह निभा रहे हैं और उनके द्वारा तमाम तैयारियां चुनावों के मद्देनजर की गई है, बतौर मतदाता और जिला निर्वाचन अधिकारी उन्होंने कहा कि बड़ा अच्छा अनुभव रहा है एक मतदाता के रूप में भी और एक अधिकारी के रूप में भी। जो हमने मेहनत की थी, पॉजिटिव इंपैक्ट रहा है। मैं उम्मीद करता हूं कि शांतिपूर्ण मतदान होगा और पोलिंग परसेंटेज भी बढ़ेगा।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।