नोएडा के जाने माने समाजसेवी विमल शर्मा का निधन | सांसद , विधायक और समाज समाजसेवियों ने लिया अंतिम दर्शन ।

नोएडा (18/12/21): नोएडा सेक्टर 50 DDRWA के अध्यक्ष और DDRWA के उपाध्यक्ष विमल शर्मा का कल शाम 7:30 का दुखद निधन हो गया। उनके मित्रों ने बताया कि विमल शर्मा का 2 दिन पहले ही हदय की सर्जरी हुईं थीं इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी गई और जिसके चलते 17 दिसंबर 2021शाम 7:30 बजे दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में उन्होंने ने अपनी अंतिम साँस ली।

नोएडा शहर के विकास , फोनरवा के कार्य और खासतौर पर सेक्टर 50 के विकास और वहां के निवासियों के कल्याण के लिए उनकी की भूमिका अहम रही है।
आपने पूरे कारों के सेल पर्चेस के व्यवसाय के साथ , उन्होंने अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी बखुबी निभाई है। नोएडा शहर के सामाजिक गतिविधियों में आप बढ़-चढ़ हिस्सा लेते थे।

गौतम बुद्ध नगर के सांसद डाॅ महेश शर्मा ने विमल शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा की। मेरे अच्छे मित्र ‘श्री विमल शर्मा जी’ का हार्ट अटैक आने की वजह से निधन होने का शोकपूर्ण समाचार सुनकर स्तब्ध हूं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति तथा उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने विमल शर्मा के पुत्र को अंतिम निवास में सांत्वना देते हुए कहा कि ये बहुत ही दुखद घटना है, हम आप के दर्द को समझते है। और , सांसद जी , मैं स्वयं एवं जितने भी शहर के सामाजसेवी अंतिम दर्शन के लिए आए हैं, हम आप के साथ खड़े है।

फोरनवा के महासचिव के के जैन ने विमल शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि विमल शर्मा के असामयिक निधन के बारे में जानकर अत्यंत दुख हुआ, उनके निधन से नोएडा ने एक प्रतिबद्ध, समर्पित और जीवंत सामाजिक कार्यकर्ता खो दिया है, ईश्वर महान आत्मा को मोक्ष और इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति दे!

संजीव कुमार DDRWA महासचिव ने अपने शोक संदेश में कहा , “परम परमेश्वर प्रभु से प्रार्थना है की विमल भाई अध्यक्ष, सेक्टर 50 आरडब्लूए और उपाध्यक्ष, डीडी आरडब्लूए की पुण्य आत्मा को अपने चरणों में सर्वोत्तम स्थान प्रदान करें और परिवार जन को इस दुख की घड़ी में दुख सहने की शक्ति प्रदान करें “।

फोनरवा के पूर्व अध्यक्ष और DDRWA के अध्यक्ष एन पी सिंह ने कहा की हमारा और एक मज़बूत स्तम्भ और समाजसेवी मित्र और फोनरवा DDRWA परिवार का मित्र जल्दी चल बसा , मैं बहुत ही दुखी हूँ । आप ने हाल ही में चल बसे सुरेश तिवारी , सुरेश कृष्णन , राजेंद्र शुक्ल जैसे समाजसेवियों के योगदान को भी याद किया ।

टेन न्यूज़ नेटवर्क के संस्थापक गजानन माली ने कहा कि समाज सेवी विमल शर्मा के असामयिक निधन ने से वे बहुत दुखी हूँ । विमल शर्मा एक मिलनसार समाजसेवी रहे है , सभी समाजसेवीयों ने उनके कार्यशैली से प्रेरणा लेते हुवे समाजसेवा के लिए ज़्यादा समय और ऊर्जा देने का आग्रह भी उन्होंने किया ।

नोएडा के अंतिम निवास में विमल शर्मा का अंतिम संस्कार सम्पन्न हुआ। जिसमें गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा , नोएडा के विधायक पंकज सिंह , DDRWA के महासचिव संजीव कुमार , फोनरवा के पूर्व अध्यक्ष और DDRWA के अध्यक्ष एन पी सिंह , फोनरवा के महासचिव के के जैन और नोएडा के अन्य सामाजसेवियों ने अंतिम दर्शन किया और उनके परिवार के प्रति सांत्वनाएं प्रकट की।