नोएडा हाउसिंग लोन मार्केट पूरे देश में दूसरे स्थान पर आता है : शेख साबिर अली, बैंक ओफ़ महाराष्ट्र

Maha Super Housing Loan Scheme – click here to apply

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (8 फरवरी 2022): नोएडा के सेक्टर 62 में ‘बैंक ऑफ महाराष्ट्र’ ने हाउसिंग लोन के स्पेशल ब्रांच का किया उद्घाटन। उक्त अवसर पर बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एमडी एवं सीइओ ए. एस. राजीव, उप महाप्रबंधक एवं नोएडा हेड शेख साबिर अली सहित कई अन्य आला अधिकारी रहे मौजूद।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एमडी एवं सीईओ ए. एस. राजीव ने रिबन काटकर किया हाउसिंग लोन शाखा का किया उद्घाटन।

 

उक्त अवसर पर उप महाप्रबंधक शेख साबिर अली ने टेन न्यूज से बात करते हुए कहा कि ” नोएडा हाउसिंग लोन मार्केट पूरे देश में दूसरे स्थान पर आता है।आप सभी जानते हैं कि नोएडा भारत का सबसे बड़ा रियल एस्टेट मार्केट है, पिछले वित्त वर्ष में , इस वित्त वर्ष में 22से 23 प्रतिशत का ग्रोथ हुआ है। 1 लाख से अधिक फ्लैट्स का मार्केट है, पब्लिक सेक्टर बैंक, एवं अन्य सभी बैंको का यँहा पर आफिस है। जुलाई2020 में इन्ही सब चीजों को ध्यान में रखते हुए बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने क्षेत्रीय कार्यालय का यँहा पर स्थापित किया। और केवल 1 वर्ष में हमने नया हाउसिंग लोन का ब्रांच का शुभारम्भ कर दिया है। और इसको एक सही दिशा देने के लिए, बैंक ऑफ महाराष्ट्र की स्तिथि को और मजबूत करने के लिए हमने नोएडा और उत्तरप्रदेश के लोगों के लिए हाउसिंग लोन का यह नया ब्रांच खोला है।हाउसिंग लोन में बैंक ऑफ महाराष्ट्र लोवेस्ट रेट ऑफ इंटरेस्ट 6.4 प्रतिशत दे रही है। 800 का सिविल स्कोर चाहिए।हम कोई भी प्रोसेसिंग फी व अन्य कोई भी चार्ज नही लेते हैं।हम कॉम्बो में कार लोन भी देते हैं,कॉम्बो में .25 प्रतिशत रिबेट देते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि हाउसिंग लोन की सुविधा एक स्पेशलाइज सुविधा है जो ग्राहकों के लिए लाभदायक होगा, साथ ही उन्होंने कहा कि रेट ऑफ इंटरेस्ट तो और जगह भी कम हो जाएगा लेकिन हम जो सुविधा दे रहे हैं वो सुविधा कँही और उपलब्ध नही हो सकता।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे ग्राहकों द्वारा जो भी सुझाव हमें दिए जाते हैं उन सुझाव पर हम गम्भीरता से विचार करते हैं।

आपको बता दें कि नोएडा अंचल की स्थापना जुलाई 2020 को हुई और वर्तमान में इसका कारोबार 4800 करोड़ रुपये है।