जमीन खरीद-बिक्री के नामपर करोड़ो रूपये की ठगी, जाँच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17/05/2022): नोएडा से करोड़ों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है नोएडा में एक व्यक्ति ने प्रॉपर्टी बेचने के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पीड़ित ने एक महिला व उसके दो बेटों के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 24 थाने में केस दर्ज किया है।

 

वर्धमान जैन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले सेक्टर 108 में एक प्रॉपर्टी को गोपाल कृष्ण से खरीदा था। दोनों के बीच पांच करोड़ रुपये में सौदा हुआ था। जैन का कहना है कि उन्होंने प्रॉपर्टी के 4 करोड़ 30 लाख रुपये का भुगतान कर दिया था। सौदा होने के कुछ समय बाद किन्हीं कारणों से गोपाल का देहांत हो गया।

 

तबतक संबंधित प्रॉपर्टी पीड़ित के नाम नहीं हुई थी। अब वर्धमान जैन ने आरोप लगाया है कि गोपाल की पत्नी व उनके दो बेटों ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। वह पैसे लेने के बाद भी प्रॉपर्टी को उनके नाम नहीं कर रहे हैं। पीड़ित ने तीनों पर करोड़ों रुपये हड़पने का आरोप लगाकर पुलिस को शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पीड़ित ने अदालत में गुहार लगाई। अब अदालत के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।