UP के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी की नोएडा प्राधिकरण के साथ समीक्षा बैठक शुरू, कई अधिकारियों पर गिर सकती है गाज

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19/05/2022): उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी नोएडा पहुंच गए हैं। नंद गोपाल नंदी ने नोएडा आते ही 6 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया है। वह लगभग 11:00 बजे नोएडा प्राधिकरण में पहुंचे और अभी समीक्षा बैठक चल रही है।

इस बैठक में नोएडा के सभी विभागों के अधिकारी मौजूद है, बैठक के दौरान नंद गोपाल नंदी सीईओ रितु माहेश्वरी समेत दूसरे अफसरों से कई सवाल पूछेंगे, वैसे तो करीब 1 हफ्ते पहले ही सवालों की सूची नोएडा अथॉरिटी और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी को मिल गई है अब देखना यह है कि अथॉरिटी ने अपना रिपोर्ट कार्ड कैसे बनाया है और इसे नंद गोपाल नंदी के सामने कैसे पेश करेंगे।

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी की 11:30 बजे से समीक्षा बैठक चल रही है। यह बैठक करीब 1:30 बजे तक चलेगी उसके बाद नंद गोपाल मंदिर ग्रेटर नोएडा के लिए रवाना हो जाएंगे।। नंद गोपाल नंदी 3:30 बजे ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में भी समीक्षा बैठक करेंगे । सूत्रों की माने तो करीब 1 सप्ताह पहले सवाल दोनों प्राधिकरण के अधिकारियों के पास सवाल भेज दिए गए थे जिनका जवाब लेने के लिए नंद गोपाल नंदी समीक्षा बैठक कर रहे हैं

प्राप्त जानकारी के अनुसार नंद गोपाल नंदी ने एक सवाल यह भी पूछा है कि कौन-कौन से ऐसे अधिकारी है जिनका ट्रांसफर हो चुका है उसके बावजूद नोएडा में बैठे हुए हैं, ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी इस बात का जवाब नोएडा ग्रेटर नोएडा के सीईओ से मांगा जाएगा।

बताया जा रहा कि करीब 1 सप्ताह पहले उन्होंने दोनों प्राधिकरण को अपने सवालों की सूची भेज दी थी लेकिन उसके बावजूद कुछ सवालों के जवाब अभी तक दोनों प्राधिकरण के पास नहीं है, नंद गोपाल नंदी को जानकारी मिली है की जिले में कई ऐसे अफसर है जो करीब 25 साल से यही पर है उनका ट्रांसफर हो चुका है लेकिन अभी तक जिले में तैनात है ऐसे अफसर पर गाज गिर सकती है उसके लिए जो भी अधिकारी जिम्मदार होगा उन अधिकारियों पर भी गाज गिरेगी ।