नोएडा: गिरफ़्तार युवक का उदयपुर घटना से जुड़ा कनेक्शन, पुलिस कर रही है मामले की जाँच

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (30/06/2022): राजस्थान के उदयपुर में हुई कनहैयाल की हत्या के मामले में जारी वीडियो पर टिप्पणी करने और लाइक करने के आरोप में नोएडा से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को एक्सप्रेसवे कोतवाली क्षेत्र से छपरोली निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने आरोपी आसिफ के खिलाफ केस दर्ज कराया था। आरोपी द्वारा टिप्पणी करने का स्क्रीनशॉट भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के बाद जारी विवादित वीडियो पर आसिफ ने बहुत अच्छा किया मेरे भाई इस तरीके का कमेंट किया गया था ।इस कमेंट को गांव के ही एक युवक ने देखा और इसकी शिकायत पुलिस को दी।

उदयपुर के रहने वाले कन्हैया लाल ने करीब 10 दिन पहले भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसके बाद उसे लगातार धमकियां मिल रही थी, इसकी शिकायत पुलिस को भी दी गई थी शिकायत के बाद उसको पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई थी मगर 6 दिन बाद ही हटा ली थी। धमकियां मिलने की वजह से वह कई दिनों से अपनी दुकान भी नहीं खोल पा रहा था । लेकिन बीते मंगलवार को वह बिना सुरक्षा के ही दुकान खोलने पहुंचा था, और उसी वक्त उसकी गला काट कर हत्या कर दी गई थी।