नोएडा में पुलिस ने वाहन जांच के लिए रोका, बाइक सवार ने बरसा दी गोलियां

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 जनवरी 2024): नोएडा थाना फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया। जिसके बाद बाइक सवार ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए बदमाश आकाश पर फायरिंग की जिसमें वह घायल हो गया।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला थाना फेस- 2 क्षेत्र के अंतर्गत फूल मंडी से पुस्ता रोड पर शुक्रवार को चल रही चेकिंग के दौरान हुआ। अभियुक्त के ऊपर पहले से 12 मुकदमे दर्ज हैं और घायल होने के पश्चात उसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बदमाश गांव झाझर पूर्वा जिला औरैया का रहने वाला है।

उक्त प्रकरण में एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया का कहना है कि दिनांक 26 जनवरी 2024 को थाना फेस-2 पुलिस द्वारा फूल मंडी से पुश्ता रोड पर चैकिंग के दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार को रूकने का इशारा किया गया, मोटर साइकिल सवार नहीं रुका और अभियुक्त के द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया, पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में बदमाश आकाश उर्फ योगेश गोली लगने से घायल व गिरफ्तार। घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल भेजा जा रहा है। बदमाश के कब्जे से चोरी की 01 बाइक, 01 तमंचा 315 बोर, 01 जिंदा कारतूस व 01 खोखा कारतूस बरामद। घायल बदमाश पर 01 दर्जन अभियोग पंजीकृत है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।