नोएडा में आवारा कुत्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की योजना, डॉग शेल्टर बनाने की तैयारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02 फरवरी 2024): नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉ. लोकेश एम. ने जन स्वास्थ्य के मामले में कदम उठाते हुए, नोएडा में आवारा कुत्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की योजना बनाई है। इसके तहत, सेक्टर-34, 50, 93 और 135 में डॉग शेल्टर की शुरुआत की जाएगी, जहां कुत्तों का इलाज और देखभाल की व्यवस्था होगी।

शहर के विभिन्न गांवों और सेक्टरों में घूमते हुए आवारा कुत्तों पर हमलों के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। इस पर विचार करते हुए नोएडा प्राधिकरण ने डॉ. लोकेश एम. के नेतृत्व में डॉग शेल्टर की योजना बनाई। सीईओ ने प्रति सप्ताह रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है, और इस प्रोजेक्ट को जल्द ही धरातल पर उतारा जाएगा।

नोएडा प्राधिकरण ने इस मामले में आवारा कुत्तों के साथ हो रहे हमलों के बारे में सीईओ डॉ. लोकेश एम. के सामने प्रेजेंटेशन दिया, जिसमें शेल्टर की शेडों, भवनों, ऑपरेशन थिएटर एवं भूसा गोदाम के पुनर्निर्माण के लिए आवश्यक कदमों की जानकारी दी गई।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।