गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को दिए निर्देश, कार्यों में लाए सकारात्मक परिवर्तन

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतम बुद्ध नगर (21 फरवरी, 2024): जनपद के विकास में सीएम डैशबोर्ड की महत्ता को लेकर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई।बैठक में सीएम डैशबोर्ड पर विभागों की प्रगति की समीक्षा की गई। विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने अपने कार्यों की प्रगति को सीएम डैशबोर्ड पर अपडेट करने का संकल्प जताया। साथ ही, विभागीय अधिकारियों को समय-समय पर डेटा फीड करने का निर्देश दिया गया।

जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को यह निर्देश दिया कि वे अपने कार्यों में सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए समर्थ रहें। उन्होंने यह भी कहा कि सीएम डैशबोर्ड पर शीर्ष रैंकिंग प्राप्त करने के लिए अधिकारियों को विशेष प्रयास करना चाहिए।

इस समीक्षा बैठक में जनपद के विकास कार्यों को गति प्रदान करने और सरकारी योजनाओं की सफलता को सुनिश्चित करने के लिए सीएम डैशबोर्ड की महत्ता पर जोर दिया गया। अधिकारियों को अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए निरंतर मॉनिटरिंग करने का निर्देश दिया गया है ताकि जनपद के विकास में निरंतर सुधार हो सके।

यह समीक्षा बैठक कई मायनों में काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे जनपद के विकास कार्यों की प्रगति पर नजर रखी जा रही है और अधिकारियों को उनके कार्यों में सुधार करने का मौका मिल रहा है। इससे सीएम डैशबोर्ड की महत्ता को समझने और उसका सही उपयोग करने में मदद मिलेगी, जो शासन की सफलता और जनपद के विकास में महत्वपूर्ण है।

इस महत्वपूर्ण बैठक में मुख्य विकास अधिकारी जनार्दन सिंह, जिला विकास अधिकारी सुधा कुमारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील शर्मा, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी शिवराज, जिला विद्यालय निरीक्षक डॉक्टर धर्मवीर सिंह, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राहुल पंवार, जिला पंचायत राज अधिकारी कुंवर सिंह यादव, जिला पूर्ति अधिकारी चमन शर्मा तथा अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी गण उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।