नोएडा सेक्टर -50 में विकास कार्यों का हुआ लोकार्पण, सांसद डॉ महेश शर्मा सहित कई गणमान्य लोग रहे उपस्थित

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25 फरवरी 2024): नोएडा प्राधिकरण ने शहर में विकास कार्यों को गति देते हुए नोएडा सेक्टर 50 के अंतर्गत विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ० महेश शर्मा और नोएडा के विधायक पंकज सिंह उपस्थित रहे। उक्त कार्यक्रम में समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम में सेक्टर 50 में नवनिर्मित क्लब का लोकार्पण किया गया, जिसमें पार्टी हॉल, रेस्टोरेन्ट, किचन, किटी रूम, जिम, बार रूम, दूल्हा-दुल्हन रूम, कार्यालय, गार्डन, लिफ्ट, सेन्ट्रलाईज ए.सी. सिस्टम जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इसके साथ ही निवासियों को सामुदायिक कार्यक्रमों के लिए भी सुविधा प्रदान की गई है। क्लब का निर्माण लगभग साढ़े 4 एकड़ भूमि पर प्राधिकरण द्वारा कराया गया है, जिसके निर्माण में लगभग 5 करोड़ 34 लाख का खर्च आया है। क्लब में विभिन्न सुविधायें प्रदान की गई हैं। साथ ही वेदान्ता हॉस्पिटल का शिलान्यास किया गया। सेक्टर-50 में इंटरलॉकिंग टाइल बिछाने और नालियों की मरम्मत का कार्य भी आरंभ किया गया।

सांसद डॉ० महेश शर्मा ने बताया कि यह परियोजनाएं समाज के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। उन्होंने लोगों से इन सुविधाओं का उपयोग करने की अपील की। डॉ महेश शर्मा ने कहा कि शहर के विकास में सबसे बड़ा योगदान शहर के निवासियों का होता है और आज मुझे प्रसन्नता है कि हमारे इस क्षेत्र में सभी बुद्धिजीवी लोग विकास के पथ पर गौतम बुद्ध नगर को आगे ले जा रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में मत प्रतिशत में वृद्धि को लेकर उन्होंने क्षेत्र वासियों से अपील की।

नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिए गए सभी आश्वासन में विलंब जरूर हो सकता है परंतु वह पूरे जरूर होते हैं। विधायक के तौर पर यदि मैं आपको कोई आश्वासन देता हूं तो वह जरूर पूरा होगा और यदि मैं किसी कार्य को करने के बारे में कहूंगा तो वह जरूर कराऊंगा और जो मैं नहीं कराऊंगा उसके बारे में मैं कभी नहीं कहूंगा।

इस कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर मिश्रा, नौएडा प्राधिकरण के ACEO सतीश पाल, फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, NEA के अध्यक्ष विपिन मल्हन एवं आरडब्ल्यूए के पदअधिकारी भी उपस्थित रहे और विभिन्न परियोजनाओं के निर्माण का समर्थन किया।

 

 

 

 

 

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।