होली के मंगल अवसर पर नोएडा में ‘अमंगल’, सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत, दो घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 मार्च 2024): होली के दिन नोएडा में दुखद सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बता दें कि सोमवार को थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के अंतर्गत इंडस वैली चौराहा सेक्टर 62 पर ब्रेजा कार द्वारा एक मोटरसाइकिल में टक्कर मारने से सड़क हादसा हो गया। टक्कर‌ में मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति समेत एक बच्चा घायल हो गया। वहीं तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने ब्रेजा कार को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि होली के दिन सोमवार, 25 मार्च को थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के अंतर्गत इंडस वैली चौराहा सेक्टर 62 पर ब्रेजा कार यूपी 14 डीक्यू 1237 से एक मोटरसाइकिल यूपी 17 एक्स 9537 हीरो स्पलैंडर दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। जिसमें मोटरसाइकिल सवार 02 व्यक्ति व एक बच्चा घायल हो गया, जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपचार के दौरान वंश पुत्र अमरीश निवासी ग्राम बहरामपुर छिजारसी उम्र 07 वर्ष की मृत्यु हो गयी। ब्रेजा कार चालक को हिरासत में लेकर वाहन को कब्जे में लिया गया है। अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।