गृहमंत्री अमित शाह ने नोएडा में टेलीफोन के माध्यम से कार्यकर्ताओं में भरा जोश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13 अप्रैल 2024): नोएडा के शिवालिक पार्क में गृहमंत्री अमित शाह भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के लिए समर्थन जुटाने एवं मतदाताओं के बीच चुनाव प्रचार करने आने वाले थे, लेकिन मौसम बिगड़ने के कारण वह नोएडा नहीं आ पाए। गृहमंत्री यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित भी करते लेकिन उनके नहीं आने की खबर सुनने के बाद कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई, जिसके बाद गृह मंत्री ने टेलीफोन के माध्यम से ही कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

 

क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह

उन्होंने फोन से दिए संदेश में कहा कि मैं क्षमा प्रार्थी हूं कि आपके बीच नहीं आ पाया। आपका एक- एक कीमती वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगा। नरेंद्र मोदी जी ने देश में गरीब कल्याण से लेकर अर्बन डेवलपमेंट जैसे अनेकों कार्य जनहित में किए हैं। परंतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं सांसद डॉ महेश शर्मा की जोड़ी ने गौतम बुद्ध नगर में बहुमुखी विकास किया है। नोएडा में हुए अनेकों विकास कार्य प्रशंसनीय है और उनमें डॉक्टर महेश शर्मा का बड़ा योगदान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जोड़ी ने उत्तर प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था को बनाया है और उत्तर प्रदेश के विकास के लिए नए रास्तों को खोला है। मैं आज तो आप सभी के बीच नहीं आ पाया परंतु आप डॉक्टर महेश शर्मा को भारी मतों से जिताएं, मैं उनके विजय जुलूस में जरूर शामिल होने गौतमबुद्ध नगर आऊंगा।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।