वोट डालना अधिकार भी है और कर्तव्य भी, नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने में एक वोट आपका भी : डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर में द्वितीय चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। इसी कड़ी में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने मतदाताओं से अपील करते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल दिन शुक्रवार को लोकतंत्र का महापर्व आ रहा है, वोट डालना आपका अधिकार भी है और कर्तव्य भी। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में एक वोट आपका भी हो और इस चीज का आपको गर्व महसूस होना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि विकसित भारत के संकल्प को जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिया है, उसकी मजबूती के लिए आपके सहयोग और प्यार का एक वोट देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगा। देश और प्रदेश यानी उत्तर प्रदेश की बात करते हुए डॉ शर्मा ने आगे कहा कि मोदी और योगी की जोड़ी देश और प्रदेश में नया इतिहास लिख रही है। चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है, यह चुनाव यह तय करेगा कि आने वाले 50 वर्षों में देश किस दिशा में चलेगा। इसलिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथ मजबूत करें और वोट अवश्य डालें। आपका स्नेह और प्रेम मुझे मिलता रहा है; इस बार भी मिलेगा, इस आशा के साथ आपका धन्यवाद करता हूं।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।