84 वर्षीय मां के साथ मतदान करने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा, मीडिया से बातचीत में कही ये बातें

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 अप्रैल 2024): गौतम बुद्ध नगर से बीजेपी के सांसद प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा मतदाता के रूप में सेक्टर 15A स्थित बूथ पर अपना मतदान करने पहुंचे। इस दौरान वे मीडिया से भी मुखातिब हुए। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि मुझे खुशी है कि मैं अपनी 84 वर्ष की मां के साथ यहां आया हूं। लोगों ने जिस तरह का प्यार हमारी पार्टी के प्रति नरेंद्र मोदी जी के प्रति दिखाया है, वह वास्तव में सराहनीय है। देश की जनता मन बन चुकी है तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का।

बसपा और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को वह कितनी चुनौती मानते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि जब पिछली बार सारा विपक्ष एक साथ था तब हम 3.30 लाख वोटो से जीते थे, इस बार वह भी खंडित है और 5 लाख वोट नए बढ़े हैं। नरेंद्र मोदी जी के प्रति जो विश्वास और उत्साह का भाव है वह सब कुछ बताता है।

जनता से अपील करना चाहूंगा कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में आप भी गर्व महसूस करेंगे कि एक वोट उसमें आपका भी था। गौतमबुद्ध नगर के पांचों विधानसभा में सबसे कम प्रतिशत नोएडा का रहा है पर इस बार अच्छा होगा।

उन्होंने अपना एजेंडा बताया कि हमारा एजेंडा सिर्फ विकास है। तीसरी बार सत प्रतिशत जनता का विश्वास पाएंगे ऐसा उनका कहना है। और तीसरी बार सांसद बनाकर यहां से भेजा जाएगा।

उन्होंने चुनाव आयोग का धन्यवाद किया और तैयारी को बहुत अच्छा बताया। बिल्डर बायर्स की समस्या, सिटी ट्रांसपोर्ट की समस्या, पॉल्यूशन की समस्या, किसानों की आबादी की समस्या का निराकरण अगले समय में करेंगे।

बतौर मतदाता कहा कि मतदाता होना अपने आप में गौरव की बात है। और मुझे विश्वास है कि यह मत जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए डाला है इसके परिणाम भी बहुत अच्छे होंगे। इसीलिए मैं आपके चैनल के माध्यम से अपील करूंगा कि इस महायज्ञ में आप भी अपनी आहुति जरूर दीजिए।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।