नोएडा: 6 साल के बच्चे को आवारा कुत्ते ने काटा, मच गया हंगामा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03 मई 2024): सेक्टर 70 स्थित पैन ओसिंस सोसाइटी में कल शाम 6:00 एक बच्चा अपने फ्लैट के नीचे खेल रहा था तभी उसे एक कुत्ते ने काट लिया। कुत्ते के काटने के बाद सोसाइटी में खूब हंगामा हुआ। कुत्ते पालने वाले लोगों के खिलाफ गहरी नाराजगी जताई गई।

बच्चे का नाम रौनक जैन बताया जा रहा है एवं उसके पिता का कहना है कि उनका बेटा समिति के आम रूट शो से घर आ रहा था और कुत्ते ने पीछे से उसे काट लिया। तुरंत बच्चा घर आया और उसने यह बात अपने पेरेंट्स को बताई तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया।

हालांकि इस मामले को सोसायटी वासियों ने काफी गंभीरता से लिया और एक जगह खड़े होकर खूब हंगामा भी किया हंगामा इतना बढ़ गया की मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। हालांकि नोएडा के अंतर्गत यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कुत्ते काटने के मामले लगातार देखने को मिल रहे हैं परंतु नोएडा प्राधिकरण अभी भी मौन है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।