बेकाबू कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20 मई 2024): थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के अंतर्गत एक बाइक सवार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें एक बच्चे की मृत्यु हो गई है। परिजनों का आरोप है कि यह सिर्फ एक घटना नहीं बल्कि हत्या को अंजाम दिया गया है।

हालांकि पुलिस ने बताया कि कार ने पीछे से टक्कर मारी है, जिसमें बाइक सवार एक बच्चे की मृत्यु हो गई। इस संदर्भ में सीसीटीवी फुटेज भी बरामद हुई है। घटना के संबंध में परिजनों के द्वारा तहरीर प्राप्त की जा रही है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 मई , सोमवार को समय करीब 08.00 बजे थाना एक्सप्रेस-वे नोएडा पर पीआरवी कन्ट्रोल द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम छपरौली सेक्टर-168 में एक बच्चे की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई है। सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे। जहाँ पर जानकारी प्राप्त हुई कि कार नं0 यूपी 16 सीडब्ल्यू 8088 के चालक द्वारा अमन कुमार पुत्र वीरपाल मूल पता ग्राम बीरासीम थाना निगोही जिला शाहजहांपुर हाल पता फार्म 14, ग्रीन ब्यूटी फार्म सेक्टर-135 नोएडा का एक्सीडेन्ट हो गया है, जिसमें अमन कुमार की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी है। मृतक अमन कुमार के परिजन मौके पर मौजूद है। इस सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये उच्चाधिकारीगणों को घटना के सम्बन्ध मे अवगत कराया गया। मृतक अमन कुमार के परिजनों की तहरीर के आधार पर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर शान्ति व्यवस्था कायम है। ज्ञात हुआ कि वाहन चालक प्रमोद शर्मा निवासी मंगरौली जिनकी पत्नी निजी अस्पताल में पूर्व 02 दिवस से एडमिट थी, जिनको प्रमोद शर्मा अपने बच्चों के साथ सेक्टर-27 स्थित निजी अस्पताल में दिखने के लिये जा रहे थे, तभी छपरौली के पास सड़क हादसा हुआ। इसमें कोई दबंग नहीं है, प्रमोद शर्मा खुद रोहन मोटर के कर्मचारी है।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर प्रमोद शर्मा को हिरासत में लिया गया है तथा गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।