बड़ी खबर: नोएडा के सरकारी अस्पताल में लगी भीषण आग, डॉक्टरों ने बचाई मरीजों की जान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22 मई 2024): बुधवार सुबह दिन निकलते ही नोएडा के सरकारी अस्पताल में भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। सीएफओ गौतमबुद्धनगर प्रदीप कुमार ने बताया कि आग अस्पताल के बेसमेंट में रखी UPS बैटरी में शॉर्ट सर्किट से लगी। वहीं अस्पताल के डाक्टरों की सूझबूझ ने सभी मरीजों की जान बचाई गई।

सीएफओ गौतमबुद्धनगर प्रदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मंगलवार, 22 मई की सुबह 3:55 मिनट को फायर सर्विस को कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के अंतर्गत सरकारी अस्पताल के बेसमेंट में रखें UPS बैटरी में आग लग गई है और जिसके बाद हमने त्वरित कारवाई करते हुऐ फायर सर्विस की 08 गाडियां मौके पर रवाना हुई एवं आग को फायर कर्मचारियों द्वारा एक्सटिंग्विशर की मदद से पूर्ण रूप से बुझा दिया गया। आगे उन्होंने ने कहा कि डाक्टरों ने बहुत कार्य करते हुए हॉस्पिटल में प्रथम तल पर बने आपातकाल एवं आईसीयू में भर्ती 25 मरीजों को सकुशल हॉस्पिटल के दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर सभी की जान बचाई और इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।