भीषण गर्मी में समुद्र का लुफ्त उठाना है तो Noida में इस खास जगह को विजिट करें, शानदार व्यवस्था

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (11 जून 2024): भीषण गर्मी का सितम जारी है, लेकिन यदि आप इस भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप से राहत पाना चाहते हैं और समुद्र तट के मजे लेना चाहते हैं तो उत्तर प्रदेश का विंडो सिटी कहलाने वाला शहर नोएडा के सेक्टर -38 ए स्थित ‘वर्ल्डस ऑफ वंडर वॉटर पार्क’ (‘Worlds of Wonder Water Park’), WOW Water Park आपके लिए एक एकदम सही जगह है। WOW Water Park में रिमझिम बारिश भी होती है, जो आपको ठंडक का अहसास दिलाएगी।

टेन न्यूज से खास बातचीत में ‘वर्ल्डस ऑफ वंडर वॉटर पार्क’ WOW Water Park के Associate Director Syed Shameem Anwar ने कहा कि वर्ल्डस ऑफ वंडर वॉटर पार्क’ WOW Water Park दिल्ली एनसीआर का सबसे ज्यादा सुविधाओं और वाटर राइड वाला Water Park है, जो कि 10 एकड़ से अधिक क्षेत्र में फैला हुआ है। आगे उन्होंने WOW Water Park के टाइमिंग पर बातचीत करते हुए कहा कि सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक है, लेकिन शाम 5 बजे एंट्री बंद हो जाती है। गर्मियों का एक ही इलाज Worlds of Wonder Water Park।

Syed Shameem Anwar ने WOW Water Park के टिकट पर बातचीत करते हुए कहा कि एडल्ट के लिए टिकट 1399 रू प्रति व्यक्ति होता है। जो पूरे दिन के लिए अनलिमिटेड राइड होती है। वही छोटे बच्चों के लिए सीनियर सिटीजन के लिए आर्मी फोर्सज और पुलिस के लिए हम स्पेशल डिस्काउंट देते हैं। आगे उन्होंने कहा कि स्कूल के बच्चों को भी हम स्पेशल डिस्काउंट देते हैं, जो बच्चे स्कूल से वर्क में आते हैं उनके लिए हमारे पास 30 से 40% डिस्काउंट होता है। जोकि उनके लिए डिस्काउंट पैकेज स्पेशली डिजाइन किया गया है। वहीं WOW Water Park दिल्ली एनसीआर के साथ पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड जैसे कई स्थानों से लोग आते हैं।

आगे Syed Shameem Anwar ने WOW Water Park में होने वाली वाटर राइड्स पर बातचीत करते हुए कहा कि कई स्लाइड है, पूल है, रैन राइड, रेनवो राइड और छोटे-बड़े और बुजुर्गो के लिए उनके अनुसार राइड्स है। साथ ही हमारे यहां सबसे स्पेशल है Water Wave जो कि रोजाना हर 1 घंटे में 20 मिनट के लिए आती है। इसलिए आप समझिए कि मुंबई और गोवा जैसे बीचों का मजा यहां नोएडा में ले सकते हैं। और इसलिए लोगों को यहां आने के बाद गर्मी से राहत मिलती है और वह गर्मी को भूल जाते हैं और हर जगह वाटर पार्क में वह लोग अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ एंजॉय करते नजर आते हैं।

साथ ही Syed Shameem Anwar ने WOW Water Park में मिलने वाले फूड पर बातचीत करते हुए कहा कि हमारे वाटर पार्क में इंडियन, चाइनीस, पंजाबी और साउथ इंडियन समेत सभी तरह का फूड मिलता है। वहीं हर फूड स्टॉल्स पर लोगों की बैठने की व्यवस्था है ताकि वह आराम से बैठकर अच्छे से अपना फूड एंजॉय कर सकते हैं। साथ ही जगह जगह पर आइसक्रीम, पानी और कोल्ड ड्रिंक मिलती है। लोगों की सेहत को ध्यान में रखते हुए यहां पर फूड को बहुत ही हाइजीनिक तरीके से तैयार किया जाता है और उनको सामान्य रेट पर अच्छा स्वाद देते है।

Syed Shameem Anwar ने बताया कि WOW Water Park में मनोरंजन की व्यवस्था की गई है। जिसमें मनोरंजन के लिए सेलिब्रिटी डीजे टीम भी आते हैं। साथ ही भांगड़ा टीम हैं और विदेशी मॉडल्स और डांसर भी आते है और बच्चों के बड़े बड़े स्पेशल कार्टून के साथ साथ हमारे पास बहुत तरह की व्यवस्था मौजूद है। साथ ही हर विकेंड पर सेलिब्रिटी डिजे आते हैं इस वीकेंड फेमस डिजे गौरी शर्मा आई। आगे उन्होंने कहा कि वर्ल्ड्स ऑफ़ वंडर में वातावरण को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त रखने के लिए वाटर पार्क में अनेकों पेड़-पौधे और सुंदर फूल लगे हैं। साथ ही हम बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग सभी की सुरक्षा का भी खास ख्याल रखते हैं। यहां विकलांग लोगो के लिए भी बहुत विशेष सुविधा है।

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ खास बातचीत में फेमस डिजे गौरी शर्मा ने कहा कि इस वीकेंड पर वह WOW Water Park में डिजे बनी। और यहां आने के बाद बहुत अच्छा लगा साथ ही लोगों ने हमारे जाए गाने पर खूब एन्जॉय किया।

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ WOW Water Park में आए विजीटर्स ने बातचीत करते हुए कहा कि ऐसी चिलचिलाते गर्मी में ठंडा समुद्र के तट के जैसे मजे हमने यहां WOW Water Park में लिए हैं और बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है यहां आने के बाद। यहां पर छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक के लिए यहां पर अलग-अलग वाटर राइड है , सेफ्टी सिक्योरिटी का भी काफी ध्यान रखा गया है। मनोरंजन के लिए डिजे, पंजाबी डांसर और ढोल, बच्चों के लिए विभिन्न कार्टून आदि है। साथी यहां पर खाने-पीने की भी भरपूर सुविधाएं हैं। जहां पर आप आराम से बैठकर खा सकते हैं साथ ही कम रेट में स्वादिष्ट भोजन मिल रहा है। बहुत अच्छा अनुभव रहा है इसलिए वह बार-बार नोएडा के WOW Water Park में अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ आएंगे।

आपको बता दें कि सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन के नजदीक वंडर वाटर पार्क जो सेक्टर नोएडा के सेक्टर-38 ए में स्थित है। जिसका संचालन एंटरटेनमेंट सिटी लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है। जो इंटरनेशनल म्युजमेंट लिमिटेड और यूनिटेक होल्डिंग्स लिमिटेड का एक संयुक्त उद्यम है।अगर भीषण आग में मुम्बई और गोवा वीचों जैसा अनुभव चाहिए तो तुरंत अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ वर्ल्डस ऑफ़ वंडर वाटर पार्क नोएडा जाए।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।