Noida News: सपा नोएडा ने NEET स्कैम मामले में राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23 जून 2024): NEET परीक्षा धांधली मामले में और बढ़ती हुई रेल दुर्घटना को देखते हुए सपा नोएडा महानगर ने अध्यक्ष डॉ आश्रय गुप्ता के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय सेक्टर 19 में प्रदर्शन किया और सिटी मजिस्ट्रेट को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने तथा छात्रों की भविष्य के साथ खिलवाड़ बन्द करने की मांग की।

साथ ही साथ लगातार हो रहे रेल दुर्घटना से हजारों लोगों ने अपनी जान गंवाई, उन्होंने तत्काल यह मांग की कि शिक्षा मंत्री व रेल मंत्री को तुरंत उनके पद से बर्खास्त किया जाए और उच्च स्तरीय जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। महानगर अध्यक्ष डॉक्टर आश्रय गुप्ता ने NEET परीक्षा में हुई धांधली पर सवाल उठाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करने का दावा करने वाली केंद्र सरकार की कलई खोलकर रख दी है शिक्षा और प्रतियोगी परीक्षा भी अब देश में भ्रष्टाचार से मुक्त नहीं रही ये शर्म की बात है। वहीं पूर्व प्रत्याशी सुनील चौधरी ने पेपर लीक के खिलाफ सख्त कानून लागू करके युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करने की मांग की। मीडिया प्रभारी गौरव कुमार यादव ने नीट परीक्षा दोबारा कराए जाने की मांग के साथ ही साथ पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की।

प्रदर्शन में मौजूद मुख्य लोगों में भीष्म यादव, मोहम्मद नौशाद, दिव्यांशु यादव, पिंटू यादव, टीटू यादव, मोहम्मद तनवीर, बब्बू यादव, गौरव यादव, रामवीर यादव, सुमित अंबावत,बबली शर्मा, अनिल पंडित, राणा मुखर्जी मोहित चौधरी, गुलजार अल्वी आदि मौजूद रहे।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।