मां के सामने बच्ची को कार ने कुचला, जिंदगी और मौत के बीच झूल रही नन्ही जान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29 जून 2024): थाना सेक्टर 63 के अंतर्गत मां की आंखों के सामने ही खेल रही डेढ़ साल की बच्ची को कार चालक ने कुचल दिया। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। बच्ची को नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को इस बात की सूचना प्राप्त हुई एवं पुलिस के द्वारा गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। अपनी बच्ची को कार से कुचलता देख मां उसे अपनी बाहों में लिए इधर-उधर दौड़ने लगी। आसपास कुछ लोग इकट्ठे हुए और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया अभी बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

इस विषय पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रात को वायरल वीडियो के माध्यम से बच्ची के एक्सीडेंट की खबर प्राप्त हुई जो एक निजी अस्पताल में उपचार आधीन है। घटना का संज्ञान पुलिस के द्वारा लिया गया है एवं गाड़ी भी चिन्हित कर ली गई है। जल्द ही अभियुक्त की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। बच्ची के अच्छे उपचार हेतु अस्पताल प्रशासन से भी पुलिस अधिकारी बातचीत कर रहे हैं।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।