हाथरस हादसे की शिकायत में अनीता और बबीता जिला अस्पताल में भर्ती | मेंटल ट्रॉमा से गुजर रही है दोनों महिलाएं!

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04 जुलाई, 2024): हाथरस हादसे में घायल दादरी की दो महिलाएं अनीता और बबीता को जिला अस्पताल सेक्टर 39 में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर मौके पर मौजूद है और दोनों महिलाओं की जांच की जा रही है, रिपोर्ट्स नॉर्मल है परंतु अभी महिलाएं मेंटली डिस्टर्ब है।

चीफ मेडिकल सुपरीटेंडेंट डॉ रेनू अग्रवाल का कहना है कि घायल महिलाओं की देखरेख आईसीयू में की जा रही है। महिलाओं की हालत सामान्य है। एक्स-रे, अल्ट्रासाउंड और सीटी स्कैन कर दिए गए हैं रिपोर्ट्स नॉर्मल आई हैं। मरीज को मेंटल ट्रॉमा ज्यादा है इसको देखते हुए साइकैटरिस्ट को दिखाया जा रहा है।

आपको बता दे जिला अस्पताल में हाथरस हादसे के शिकार हुए को पीड़ितों के स्वजनों की जान भी जा चुकी है जिसकी वजह से वे मेंटली डिस्टर्ब है। एडीएम और तहसीलदार के द्वारा जिला अस्पताल में मरीजों को भर्ती कराया गया था जिनकी रिपोर्ट्स उन्हें सौंपी जा रही है।

हादसे की भविष्यवाणी बाबा पहले ही कर चुके थे!
मौके पर मौजूद पीड़ितों के स्वजनों का कहना है कि इस बात की भविष्यवाणी बाबा के द्वारा कथा की शुरुआत में ही कर दी गई थी इस प्रकरण में बाबा की कोई गलती नहीं है। बाबा की माया स्वयं वही जानते हैं। जिनकी मृत्यु होने थी, वह चले गए हैं।