नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग,‌ शीशे तोड़कर बचाई गई लोगों की जा

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा (5 जुलाई, 2024)

इस समय‌ नोएडा (Noida) से बड़ी आग लगने की खबर सामने आई है। बता दे की नोएडा के लॉजिक्स मॉल में भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची है और आग पर पूर्णत काबू प् लिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

//www.youtube.com/watch?v=Qu9BagVjbr4

नोएडा के थाना सेक्टर 24 के अंतर्गत सेक्टर 32 स्थित लॉजिक स्मॉल में शुक्रवार को आग लग गई। मामले की सूचना प्राप्त होते ही गौतमबुद्ध नगर फायर सर्विस और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

इस विषय को लेकर CFO प्रदीप कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। आग की शुरुआत एडीडास और डबलू के शोरूम से हुई। अन्य कारणों की जांच की जा रही है।

इस विषय को लेकर एडीसीपी मनीष मिश्रा का कहना है कि करीब 11:00 बजे आग की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए आग को गौतम बुद्ध नगर फायर सर्विस के द्वारा पूर्णता बुझा दिया गया। हमारे सभी आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। आग लगने से कोई हताहत नहीं हुआ है किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं है।

बताया जा रहा है कि कुछ ही घंटे के बाद लॉजिक मॉल को खोल दिया जाएगा। उससे पहले पुलिस बारीकी से मॉल का निरीक्षण कर रही है।

टेन न्यूज टीम के संवाददाता हिमांशु शर्मा ने मौके पर पहुंच पर वहां की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि माल के अंदर आग लगने के कारण फंसे लोगों को शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया। आग लगने के कारण माल के अंदर धूएं का अंबार लगा। लेकिन बारिश का मौसम होने के कारण थोड़ा मौसम ठंडा है इसलिए आग पर काबू पाना आसान रहा। वही मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने बुझाने में कड़ी मशक्कत की। तमाम पुलिस कर्मी सुरक्षा व्यवस्था बनाने में लगे। पुलिस कर्मियों के साथ एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्र भी मौके पर मौजूद है।।