हेड कांस्टेबल्स ने गार्डन गैलरिया मॉल में की फायरिंग | क्या सर चढ़कर बोल रहा है खाकी का गुमान।

नोएडा में निर्माणधीन इमारत से गिरा मजदूर , हालत गंभीर , पुलिस जाँच में जुटी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15 जुलाई, 2024): थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के अंतर्गत गार्डन गैलरिया मॉल फिर एक बार सुर्खियों में आ गया है। कमिश्नरी गाजियाबाद में तैनात दो हेड कॉन्स्टेबल धीरज और मुकुल यादव अपने निजी वाहन द्वारा 13 तारीख की रात गार्डन गैलरिया मॉल पहुंचे। वहां से आते वक्त पार्किंग एरिया में एक राउंड फायर की।

आपको बता दे इस विषय पर पुलिस का कहना है कि यह लापरवाही की वजह से हुआ। मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि वह शराब के नशे में थे परंतु पुलिस ने इस बात से इनकार किया है। पुलिस के द्वारा अभियुक्त पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

आपको बता दें कि दोनों हेड कांस्टेबल थाना इंदिरापुरम में तैनात थे। उनके द्वारा जो फायरिंग की गई वह सरकारी पिस्टल से की गई थी। हालांकि पुलिस के द्वारा विभागीय कार्यवाही के लिए रिपोर्ट गाजियाबाद भेज दी गई है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।