सांसद डॉक्टर महेश शर्मा का किसानों और मेट्रो की तरफ विशेष ध्यान, मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14 जुलाई, 2024): गौतमबुद्ध नगर के सांसद, हाऊसिंग कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा ने आधिकारिक भेंट के माध्यम से केंद्रीय विद्युत, आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलकर विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की। यह चर्चा 11 जुलाई को की गई।

इस अवसर पर डा. महेश शर्मा ने विशेष रूप से एनटीपीसी दादरी के किसानों की समस्याओं पर ध्यान दिया और उनकी मदद के लिए सरकारी पहल को बढ़ावा देने का आग्रह किया। इसके साथ ही ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मेट्रो के विस्तार पर भी विस्तृत चर्चा की गई, शहरी आवागमन को बेहतर बनाना इस वार्ता का उद्देश्य रहा।

मनोहर लाल खट्टर ने अपनी ओर से इस महत्वपूर्ण बैठक में उपस्थिति दी और सरकारी पहलों के संबंध में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने अधिकारियों को कार्यों को तेज़ करने और नागरिकों को अधिक सुविधाएँ प्रदान करने के लिए निर्देशित किया।

इस महत्वपूर्ण मुलाकात में डा. महेश शर्मा ने मंत्री मनोहर लाल खट्टर का अभिनंदन किया और समस्त विषयों पर विचार-विमर्श के लिए उनकी सहमति प्राप्त की। ऐसा प्रतीत होता है की अहम बैठक के सकारात्मक परिणाम गौतमबुद्ध नगर में देखने को मिलेंगे।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।