Noida News: फेस – 1 कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ , घायल अवस्था में बदमाश गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (21 जुलाई 2024):  थाना फेस-1 पुलिस द्वारा दिल्ली की तरफ से गोल चक्कर को आने वाले रास्ते पर गंदे नाले के ऊपर चेकिंग की जा रही थी, इस दौरान एक स्कूटी पर 02 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिया, जिसे पुलिस द्वारा चेकिंग करने के लिए रोका गया तो वह भागने लगा। दोनों बदमाश तेजी से स्कूटी चलाते हुए सेक्टर-14ए के पीछे से दिल्ली की तरफ जाने वाले गंदे नाले की पटरी पर भागने लगे जिस पर पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर स्कूटी फिसल कर गिर गई और बदमाश अपने पास लिए अवैध हथियार से पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने लगा।

पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश रोहित कृष्णन जिसकी उम्र करीब 26 वर्ष पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। दूसरे बदमाश गुलशन कुमार जिसकी उम्र 20 वर्ष को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्तों के कब्जे से एक काले रंग का सफेद धारीधार बड़ा बैग में 06 लैपटॉप, एक गुलेल लकड़ी की जिसमें रबड़ लगी है तथा एक डिब्बी जिसमें लोहे की छोटी-2 गोलिया रखी है, एक छोटा बैग में 01 ऐपल ऐयर टैग होल्डर, बैग, 03 एटीएम/डेबिट कार्ड तथा एक बैग में 01 डिब्बे में ईअर बर्ड, 01 डेबिट कार्ड, 01 आधार कार्ड व अन्य सामान व घटना में प्रयुक्त 01 स्कूटी बरामद हुई है।

अभियुक्त रोहित कृष्णन के कब्जे से एक अवैध तमंचा .315 बोर मय एक जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद हुये है। अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

इस विषय पर पुलिस का कहना है कि अभियुक्तों द्वारा मुख्य मार्ग व कॉलोनी में खड़ी गाड़ियों का शीशा तोड़कर उसमें से बैग व लैपटॉप आदि चुरा लेना व शीशा तोड़ने के लिए गुलेल एवं छोटी-छोटी बेयरिंग बॉल का इस्तेमाल करते हैं।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।