Noida: जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा और डीसीपी राम बदन सिंह ने RTO का किया औचक निरीक्षण

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 जुलाई 2024): गौतमबुद्ध नगर के सभी कार्यालयों में आम जनमानस के कार्यों एवं शिकायतों का बेहतर ढंग से निस्तारण कराने व कार्यालयों में कोई भी दलाल या बिचौलिया सक्रिय न रहे इस उद्देश्य से डीएम मनीष कुमार वर्मा नियमित कार्यालयों में पहुंचकर औचक निरीक्षण कर रहे हैं। इस श्रृंखला में आज जिलाधिकारी एवं डीसीपी पुलिस रामबदन सिंह ने एआरटीओ एवं उप रजिस्ट्रार कार्यालय नोएडा पहुंचकर औचक निरीक्षण किया‌। इस अवसर पर उन्होंने विभागीय योजनाओं और कार्यों की समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किये। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने अधिकारियों को कार्यालय में पत्रावलियों को सुव्यवस्थित ढंग से रखरखाव एवं कार्यालय परिसर में बेहतर साफ-सफाई एवं सभी मूलभूत सुविधाओं को सुदृढ़ रखने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने सभी सहायकों से उनके कार्यों के संबंध में जानकारी ली और कहा कि जन सामान्य के काम सीधे तौर पर किए जाएं और किसी भी मेडिएटर व्यक्ति की बीच में संलिप्तता न रहे। सभी अधिकारी एवं कर्मचारीगण समय से अपने-अपने कार्यालयों में पहुंचकर जनता के कार्यों को शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर निर्धारित समय अवधि में करना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने इस अवसर पर एआरटीओ एवं उप रजिस्ट्रार कार्यालय में उपस्थित जनता से भी कार्यो के संबंध में फीडबैक प्राप्त की जोकि संतोषजनक प्राप्त हुई।

जिलाधिकारी ने कहा कि आगे भी इसी प्रकार से जनपद के कार्यालयों में पहुंचकर औचक निरीक्षण किए जाएंगे, ताकि आम जनमानस को बेहतर सुविधा प्राप्त होती रहे एवं उनके समस्याओं का निस्तारण निर्धारित समय अवधि में गुणवत्ता के साथ सुनिश्चित कराया जा सके।

इस दौरान जिलाधिकारी के साथ डीसीपी पुलिस रामबदन सिंह, एआरटीओ एवं उप रजिस्ट्रार ऑफिस नोएडा के अधिकारीगण तथा अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।