Noida News: विधायक पंकज सिंह ने बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03 अगस्त 2024): नोएडा समेत दिल्ली एनसीआर में लगातार मौसम खराब होने के कारण बिजली व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के लिए नोएडा विधायक पंकज सिंह (Pankaj Singh) ने आज बिजली विभाग के अधिकारियों से बातचीत की। शहर में बिजली व्यवस्था को और सुगम बनाए रखने के लिए एवं तमाम सेक्टरों और गांवों में 24 घंटे बिजली की कनेक्टिविटी देने के उद्देश्य से विधायक पंकज सिंह ने अधिकारियों से वार्ता की। इस बैठक में विद्युत विभाग के चीफ इंजीनियर और नोएडा डिवीजन के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

प्रमुख रूप से बिजली आपूर्ति को सुचारू बनाने, गांवों, आवासीय और औद्योगिक क्षेत्रों में पुराने और जर्जर बिजली के खंभों तथा तारों को बदलने पर जोर दिया गया। साथ ही, जहां बिजली की मांग अधिक है, वहां ट्रांसफॉर्मरों की संख्या बढ़ाने का प्रस्ताव रखा गया। नई कॉलोनियों में विद्युतीकरण की योजना भी चर्चा का एक प्रमुख विषय रहा। विधायक पंकज सिंह ने विद्युत विभाग को निर्देश दिए कि वे इन समस्याओं के समाधान के लिए जल्द से जल्द एक विस्तृत योजना तैयार करें और उसे क्रियान्वित करना शुरू करें। उन्होंने कहा कि शहर में बिजली कटौती और वोल्टेज की समस्या का समाधान होगा। इस योजना से न केवल आम नागरिकों को राहत मिलेगी, बल्कि औद्योगिक क्षेत्र भी लाभान्वित होगा।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।