Noida News: शाम 6:30 से 8:30 बजे तक नहीं चलेगी नोएडा में बसे!, एक क्लिक में जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10 अगस्त 2024): शाम के समय नोएडा में व्यस्त समय होने के कारण लगातार नोएडा में जाम की स्थिति देखने को मिलती है। हालात कुछ इस तरह हो गए हैं कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भी लगातार जाम लगता हुआ देखा जा रहा है। और यदि बारिश की स्थिति बन जाए तो हालात और बदतर हो जाते हैं।

इसको देखते हुए यातायात पुलिस ने परिवहन अधिकारियों व बस संचालकों के साथ एक बैठक आहूत की है जिसके अंतर्गत यह निर्णय लिया गया कि शाम 6:30 बजे से रात 8:30 बजे तक बसों के संचालन पर प्रतिबंध रहेगा।

इस विषय को लेकर टेन न्यूज़ नेटवर्क की टीम ने DCP यमुना प्रसाद से बातचीत की। उन्होंने कहा कि लॉन्ग रूट के लिए जिन बसों का संचालन नोएडा से इस समय अंतराल के बीच होता था या फिर लॉन्ग रूट की जो बस इस समय नोएडा में प्रवेश करती थी उन पर यह प्रतिबंध लागू किया गया है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि शहर में लग रही जाम की स्थितियों को देखते हुए नोएडा – ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक अभियान भी आज से चलाया जा रहा है। जिसके तहत एक्सप्रेस वे पर बीच में वाहन खड़ा करने वालों के तहत कार्यवाही की जाएगी, यह अभियान रक्षाबंधन तक जारी रहेगा। हालांकि इसके साथ-साथ 15 अगस्त को देखते हुए भी ट्रेफिक एडवाइजरी यातायात पुलिस गौतमबुद्ध नगर के द्वारा जारी की गई है। यह तमाम प्रयास शहर में यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने में सहायक सिद्ध होंगे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।