Noida में ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वालों की संख्या में कमी, टेस्ट में फेल होने वालों की लंबी कतार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02 सितंबर 2024): नोएडा में ड्राइविंग लाइसेंस (DL) के लिए आवेदन करने वालों की संख्या में वृद्धि हो रही है, लेकिन टेस्ट में फेल होने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। अगस्त में 603 लोगों ने लाइसेंस के लिए आवेदन किया, जिनमें से 113 पास हुए और 420 फेल हो गए। जुलाई में 4716 लोगों ने आवेदन किया, जिनमें से 4615 को लाइसेंस मिला और 49 फेल हो गए।

एआरटीओ (ARTO) डॉ सियाराम वर्मा के अनुसार, कुछ लोग लाइसेंस के लिए आवेदन तो कर देते हैं, लेकिन टेस्ट देने के लिए केंद्र पर नहीं पहुंचते हैं। इस वजह से टेस्ट में फेल होने वालों की संख्या बढ़ रही है। डॉक्टर वर्मा ने लोगों से अपील की है कि वे लाइसेंस के लिए आवेदन करने के बाद टेस्ट देने के लिए समय पर केंद्र पर जरूर पहुंचे, ताकि उनकी परेशानी कम हो सके और उनकी फाइलें सही समय पर पूरी हो सकें।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।