Noida Authority द्वारा जल्द शुरू होगी सिटी बस सेवा, बैठक में अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04 सितंबर 2024): 3 सितंबर 2024 को नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम (CEO LOKESH M) के सामने उत्तर प्रदेश के डायरेक्टरेट अर्बन ट्रांसपोर्ट की टीम ने सिटी बस सेवा संचालन के लिए एक प्रस्तुतीकरण प्रस्तुत किया। इसके तहत नोएडा वासियों को काफी सहूलियत होगी। काफी समय से हो रही मांगों पर नोएडा प्राधिकरण ने क्रियान्वयन शुरू कर दिया है। इस प्रस्तुतीकरण में OSD महेन्द्र प्रसाद, ACEO सतीश पाल, CLA रविन्द्र प्रसाद आदि शामिल थे।

प्रस्तुतीकरण में नोएडा क्षेत्र में पहले चरण में आन्तरिक मार्गों, दिल्ली, गाजियाबाद, और ग्रेटर नोएडा के लिए सिटी ई-बसों के संचालन की योजना का विस्तृत विवरण पेश किया गया। इसमें कुल 100 ई-बसों को PM E-Bus Service के तहत स्वीकृत किया गया है।

बैठक के दौरान, मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने डायरेक्टरेट अर्बन ट्रांसपोर्ट की प्रस्तुतीकरण की सराहना की और इस योजना को यथाशीघ्र कार्यान्वित करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही, बस डिपो, बस स्टॉप और ई-चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने की कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश भी दिए गए, ताकि आम नागरिकों को शीघ्र ही सिटी बस सेवा का लाभ मिल सके।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।