Noida News: नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ मामले में स्कूल स्टाफ और ठेकेदार गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05 सितंबर 2024): नोएडा थाना सेक्टर 24 (Noida sector 24 Police station) क्षेत्र में 03 सितंबर 2024 को एक नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। बच्ची के पिता द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार, मार्डन स्कूल सेक्टर 12 (Modern School, Sector -12) में काम करने वाले एक मजदूर ने घटना को अंजाम दिया। इसके बाद थाना सेक्टर 24 में मुकदमा दर्ज किया गया और गहन जांच शुरू की गई।

जांच में पता चला कि स्कूल की क्लास टीचर सरिता सुनेजा और हैड मिस्ट्रेस प्रीति शुक्ला ने घटना की सूचना पुलिस को न देते हुए उसे छुपाया और अभियुक्त को स्कूल से जाने दिया। इसके अलावा, स्कूल के सुपरवाइजर बसंत पाण्डेय और ठेकेदार मुकेश कुमार ने भी अभियुक्त को बचाने में भूमिका निभाई। इन सभी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। पुलिस अब अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही है और जल्द ही कठोर कार्रवाई की जाएगी।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।