थाना सेक्टर-58 Noida Police और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11 सितंबर 2024): 11 सितंबर 2024 को थाना सेक्टर-58 नोएडा पुलिस ने इंडस वैली पब्लिक स्कूल, सेक्टर-62 के पास संदिग्ध मोटरसाइकिल (Suspicious Motorcycle) को रोकने की कोशिश की। मोटरसाइकिल सवार बदमाशों (Criminals) ने पुलिस को नजरअंदाज करते हुए तेजी से भागने की कोशिश की। पुलिस ने उनका पीछा किया और मोटरसाइकिल (Motorcycle) फिसलकर गिर गई।

बदमाशों ने भागते समय पुलिस पर फायरिंग (Firing) की, जिसके जवाब में पुलिस ने कार्रवाई की। इस दौरान बदमाश सालिक उर्फ सादिक और दीपक के पैर में गोली लगी और उन्हें गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया, जबकि तीसरे बदमाश शनि को भी पकड़ लिया गया।

गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक मोटरसाइकिल, दो अवैध तमंचे (Illegal Pistols), कारतूस (Cartridges), पांच लूटे हुए मोबाइल फोन (Stolen Mobile Phones) और 2300 रुपये नकद (Cash) बरामद हुए। बदमाशों ने स्वीकार किया कि लूटे गए मोबाइल फोन और पैसे पिछले दिन बड़े डी पार्क और छोटे डी पार्क से लूटे गए थे। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) भेजा गया है और उनकी आपराधिक गतिविधियों (Criminal Activities) की जांच जारी है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।