Noida News: वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी में काली फिल्म लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10 सितम्बर 2024): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर लक्ष्मी सिंह (Police Commissioner Laxmi Singh) के निर्देशन में डीसीपी नोएडा राम बदन सिंह (DCP Noida Rambadan Singh) और एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र (ADCP Noida Manish Kumar Mishra) के सुपरविजन में एसीपी-1 नोएडा प्रवीण कुमार ने थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में एमिटी यूनिवर्सिटी के आस-पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान चार पहिया वाहनों के शीशों पर लगी काली फिल्म के खिलाफ कार्रवाई की गई। संदिग्ध वाहनों को रोककर उनकी चेकिंग की गई, और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को सतर्क रहने की हिदायत दी गई।

अभियान के तहत, सेक्टर 20 क्षेत्र में बैंक की चेकिंग की गई। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई और सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के निर्देश दिए गए। बैंक अधिकारियों के साथ बातचीत कर सुरक्षा के दृष्टिकोण से आवश्यक उपाय सुझाए गए। साथ ही थाना प्रभारी को महत्वपूर्ण चौराहों पर यातायात व्यवस्था और कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के निर्देश दिए गए। सभी पीआरवी और पीसीआर वाहनों को लगातार पैट्रोलिंग करने के लिए कहा गया है। इस अभियान का उद्देश्य नोएडा क्षेत्र में सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाना है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।