नोएडा में 20 साल पुराना ड्राइविंग लाइसेंस बना चर्चा का विषय, निकला फर्जी!

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06 जून 2024): क्राइम ब्रांच, भोपाल के द्वारा चलाई जा रही एक जांच के अंतर्गत नोएडा के भंगेल के पते पर जारी ड्राइविंग लाइसेंस चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच की तरफ से उप संभागीय विभाग गौतम बुद्ध नगर को डीएल की जांच करने के लिए एक पत्र लिखा गया था। भोपाल में क्राइम ब्रांच का एक केस चल रहा है और उसी केस के अंतर्गत आरोपी अभिषेक कुमार का वह ड्राइविंग लाइसेंस है।

इस विषय पर टेन न्यूज़ की टीम ने ARTO नोएडा, गौतमबुद्ध नगर डॉ सियाराम वर्मा से बातचीत की उन्होंने कहा कि समय-समय पर तमाम जांच एजेंसियों के द्वारा कई ड्राइविंग लाइसेंस सत्यापन के लिए आते हैं। इसी क्रम में क्राइम ब्रांच भोपाल के द्वारा एक पत्र प्राप्त हुआ था। हालांकि हमारे द्वारा 2004 में इस तरह का कोई लाइसेंस जारी नहीं किया गया है।

आपको बता दे उपसंभागिय परिवहन अधिकारी द्वारा डीएल को फर्जी बताया गया लाइसेंस में लाइट मोटर व्हीकल व मोटरसाइकिल के लिए जारी होने का उल्लेख है, लाइसेंस की समय सीमा 20 वर्ष है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।