Noida में बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट, दो महिलाओं पर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15 सितंबर 2024): नोएडा के थाना सेक्टर-113 स्थित गोल्फ सिटी सोसायटी (Golf City Society) में एक बुजुर्ग महिला, सविता जैन (Savita Jain), के साथ मारपीट (assault) का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, दो महिलाओं ने सविता जैन के फ्लैट (flat) में घुसकर उसकी पिटाई (beating) की। पीड़िता ने इस घटना की शिकायत (complaint) पुलिस से की है और सोशल मीडिया (social media) पर महिला का लहूलुहान वीडियो (bloodied video) वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि सविता जैन का डेरी वाले (dairy vendor) के साथ पैसों को लेकर विवाद (financial dispute) चल रहा था। आरोप है कि उसने इस विवाद को सुलझाने के लिए दो महिलाओं को भेजा, जिन्होंने उसकी पिटाई की। जब आसपास के लोग आवाज सुनकर पहुंचे, तब उन्होंने दोनों महिलाओं को अलग किया।

पुलिस ने बताया कि यह मारपीट आपसी विवाद (personal dispute) के कारण हुई थी। पीड़िता को तुरंत अस्पताल (hospital) भेजा गया है और मामले में मुकदमा दर्ज (case registered) कर वैधानिक कार्यवाही (legal action) की जा रही है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।