सेक्टर्स की समस्याओं को लेकर RWA एवं Noida Authority की बैठक, CEO ने दिए समाधान के आश्वासन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16 सितंबर 2024): Sector-36 के सामुदायिक केंद्र (Community Center) में आरडब्ल्यूए (RWA) और नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के अधिकारियों के बीच बैठक आयोजित की गई। बैठक में नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम (CEO Lokesh M), एसीईओ संजय खत्री (ACEO Sanjay Khatri) और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया। इस दौरान करीब 25 आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने अपनी समस्याएं उठाईं।

प्रतिनिधियों ने सीवर की समस्या (Sewer Issues), वेंडिंग जोन (Vending Zones), सड़क पर अतिक्रमण (Road Encroachments), पेड़ों की छंटाई (Tree Pruning) और बाउंड्रीवॉल निर्माण (Boundary Wall Construction) की मांग की। सीईओ ने सभी समस्याओं को गंभीरता से सुना और जल्द समाधान का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सीवर की समस्या और पानी की गुणवत्ता (Water Quality) में सुधार के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

सीईओ ने आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों से अनुरोध किया कि वे अपने सेक्टर को स्वच्छ रखें (Maintain Cleanliness) और आगामी स्वच्छ सर्वेक्षण (Cleanliness Survey) में 7 स्टार सर्टिफिकेट प्राप्त करने में सहयोग करें। नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों से मिलकर समस्याओं पर चर्चा करेंगे और समाधान की प्रगति की जानकारी देंगे।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।